प्रदेश अध्यक्ष अल्का मूदंड़ा ने कहा - राजस्थान में लागू हो राष्ट्रपति शासन, गूंगी-बहरी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं

राजस्थानमेंबढ़तीमहिलाहिंसाऔरबलात्कारकीघटनाओंकेखिलाफबीजेपीनेप्रदेशसरकारकेखिलाफमोर्चाखोलदियाहै।शुक्रवारकोउदयपुरमेंमहिलामोर्चाकीप्रदेशअध्यक्षअल्कामूंदड़ानेराज्यपालकेनामअतिरिक्तजिलाकलेक्टरकोज्ञापनसौंपाऔरराष्ट्रपतिशासनलागूकरनेकीमांगरखी।

मूदंड़ानेकहाकिप्रदेशमेंअपराधचरमपरपहुंचचुकाहै।देशभरमेंराजस्थानअबरेपिस्तानकेनामसेपहचानाजानेलगाहै।ऐसेमेंधृतराष्ट्रबनबैठीअंधीकांग्रेससरकारकोहटाप्रदेशमेंराष्ट्रपतिशासनलागूहोनाचाहिए।

महिलामोर्चाकीप्रदेशअध्यक्षअल्कामूंदड़ानेकहाकिराजस्थानमेंहालातबदसेबदतरहोचुकेहैं।राजधानीजयपुरसमेतप्रदेशकेविभिन्नजिलोंमेंहरदिनबलात्कारकेमामलेसामनेआरहेहैं।लेकिनअपराधऔरअपराधियोंकेखिलाफअगरकोईआवाजबुलंदकरताहैतोउनपरभीहमलेकिएजातेहैं।पुलिसप्रशासनमूकदर्शकबनाबैठाहुआहै।जबकिकांग्रेससरकारसिर्फसत्ताबचानेमेंजुटीहुईहै।ऐसेमेंगूंगीबहरीगहलोतसरकारकोअबसत्तामेंरहनेकाकोईअधिकारनहीं।

बीजेपीमहिलामोर्चाकीप्रदेशअध्यक्षनेकहाकिराजस्थानमेंहरदिनमहिलाहिंसाकीघटनाएंबढ़रहीहै।पुलिसप्रशासनकाडरअपराधियोंमेंखत्महोचुकाहै।हालातइतनेबिगड़गएहैंकिअबजनप्रतिनिधियोंपरभीअपराधीखुलेआमहमलाकररहेहैं,लेकिनसरकारकेकानमेंजूंतकनहींरेंगरहीहै।जिसकाखामियाजाआनेवालेवक्तमेंसरकारकोउठानापड़ेगा।

पूर्वसीएमराजेनेभीसाधानिशाना

पूर्वसीएमवसुंधराराजेनेभीप्रदेशमेंबढ़रहेअपराधोंपरकांग्रेससरकारपरनिशानासाधाहै।राजेनेकहाकिहमनेआपकोशांतप्रदेशसौंपाथा।आपइसेअपराधियोंकाप्रदेशमतबनाओ।

Previous post जूनियर नेशनल कबड्डी में छाई गा
Next post छह लाख रुपये छीनते कोढ़ा गिरोह